शादी के बाद हनीमून पर मजेदार सेक्स कैसे करें

 हनीमून के दौरान यौन अनुभव को बेहतर बनाने के लिए अपने साथी के साथ एक मजबूत बंधन स्थापित करना महत्वपूर्ण है। जब दोनों व्यक्तियों में एक-दूसरे के प्रति गहरा स्नेह हो तो यह उद्देश्य कुछ हद तक सरल हो जाता है। हालाँकि, व्यवस्थित विवाह के मामलों में, व्यक्तियों को एक-दूसरे को पूरी तरह से समझने में कुछ समय लग सकता है। आज, हम हनीमून के दौरान अधिक संतोषजनक यौन अनुभव कैसे प्राप्त करें, इस पर मार्गदर्शन प्रदान करेंगे।


इसलिए, अपने हनीमून की रात अंतरंग गतिविधियों में शामिल होने पर विचार करें।

उत्साह और निरंतर गतिविधियों से भरे पूरे दिन का अनुभव करने के बाद, यह आश्चर्य की बात नहीं है कि पार्टनर अपनी हनीमून की रात यौन गतिविधियों में संलग्न होने के लिए बहुत थके हुए हो सकते हैं। इसलिए, यदि आप थका हुआ महसूस करते हैं, तो एक असाधारण और भावुक हनीमून रात बिताने के बारे में चिंता न करें। इसके बजाय, रात की अच्छी नींद लेने पर ध्यान केंद्रित करें और इसके बजाय आप सुबह की अंतरंगता में भाग ले सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप अगली रात यौन गतिविधियों में शामिल होने की उम्मीद कर सकते हैं। किसी भी अनावश्यक तनाव या दबाव से बचना जरूरी है।

वर्तमान का अनुसरण करें या प्राकृतिक प्रगति के साथ चलें

शायद आपने अपनी डेट की रात के लिए हर विवरण की सावधानीपूर्वक योजना बनाई है, जैसे कि सही पोशाक का चयन करना और आदर्श संगीत का चयन करना। हालाँकि, यह अपरिहार्य है कि ऐसी स्थितियों में अप्रत्याशित परिस्थितियाँ उत्पन्न होंगी। इसलिए, यह महत्वपूर्ण है कि यदि चीजें आशा के अनुरूप नहीं होती हैं तो निराश या निराश न हों। इसके बजाय, अपने साथी के साथ स्वीकार करें कि किसी भी असफलता के बावजूद, महत्वपूर्ण पहलू एक-दूसरे के सहयोग और स्नेहपूर्ण संबंध को संजोना है। सहजता को अपनाएं और आवश्यक तत्वों पर ध्यान केंद्रित करें, क्योंकि बाकी तैयारियां मुख्य कार्यक्रम की प्रस्तावना मात्र हैं।

अधिक आनंददायक यौन अनुभव के लिए शांति की स्थिति प्राप्त करें

अपनी शादी की सभी थका देने वाली तैयारियों और व्यस्त समारोहों के बाद, आखिरी चीज जो आप चाहते हैं वह है अधिक गतिविधियों से भरा हनीमून। शादी के बाद आपकी यात्रा योजनाओं और कार्यक्रमों को व्यवस्थित करने का तनाव गायब हो जाएगा। इसलिए, यदि आप अपने नवविवाहित साथी के साथ सुखद और रोमांटिक समय बिताना चाहते हैं, तो कुछ दिन केवल विश्राम के लिए निर्धारित करें। एक साथ गुणवत्तापूर्ण समय का आनंद लेने के लिए, किसी रिसॉर्ट में एक आरामदायक हनीमून पर विचार करें जहां आप एक-दूसरे के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिता सकते हैं। इसके अतिरिक्त, उन गतिविधियों में शामिल हों जो आप दोनों को आनंद देती हैं, जैसे एक साथ आराम से स्नान करना, एक-दूसरे को मालिश देना, या एक भावुक मेक-आउट सत्र में शामिल होना।

सक्रिय रूप से भाग लें

ध्यान रखें कि ताली बजाने के लिए सिर्फ एक नहीं बल्कि दोनों हाथों की जरूरत होती है। इसलिए सिर्फ अपने पार्टनर पर निर्भर न रहें। इसके बजाय, उन्हें पूरा समर्थन प्रदान करें। सत्र का अधिकतम लाभ उठाने के लिए, आपके लिए सक्रिय रूप से भाग लेना आवश्यक है।

कुछ अलग करने का प्रयास करने में संकोच न करें

जब आपके हनीमून की बात आती है, तो कुछ नया आज़माना ज़रूरी है। डर होना स्वाभाविक है, जैसे कि सबसे अच्छी यौन स्थिति का पता लगाना। हालाँकि, बहुत अधिक तनाव लेना अनावश्यक है। इसके बजाय, अपना समय लें और अपने साथी के साथ संवाद करते समय आरामदायक स्थिति चुनें। खुली बातचीत करना और डर को अपने ऊपर हावी न होने देना महत्वपूर्ण है।

Post a Comment

0 Comments